रद्द करें रद्द करें


यह अब तक की खबर नहीं है कि लोकप्रिय ई-मुद्रा वेबसाइट अमेरिकी सरकार द्वारा बंद कर दी गई है, और वित्तीय कंपनी के मालिकों को अंतरराष्ट्रीय मनी लॉन्डिंग अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया है। इसका भी अर्थ यह है कि लिबर्टी रिजर्व खाता मालिकों के सभी फंड अच्छे के लिए चले गए हैं। Instaforex ब्रोकर के कई ग्राहक भी एलआर शटडाउन को बहुत बुरा मानते हैं, क्योंकि उनमें से ज्यादातर अपने फंडिंग और वापसी लेनदेन के लिए भुगतान वेबसाइट का उपयोग करते हैं। Instaforex ने उन ग्राहकों के सभी निकासी को भी निलंबित कर दिया है जो 30 नवंबर 2018 तक लिबर्टी रिजर्व के माध्यम से अपने ट्रेडिंग खातों को वित्तपोषित करते हैं। हो सकता है कि ऐसा हो सकता है कि बहुत से पुराने और नए क्लाइंट भी महसूस कर सकते हैं कि जमा और निकासी के लिए कोई अन्य विश्वसनीय और लागत प्रभावी विकल्प नहीं हैं दलाल के साथ अपने खाते में मैंने अपने Instaforex ट्रेडिंग खाते से अपने धन वापस लेने के अन्य सरल, सुरक्षित और विश्वसनीय विकल्पों की सूची का निर्णय लिया है। InstaForex Debit Mastercard (Payoneer) दुनिया भर के बावजूद, सभी एक्सचेंज ग्राहकों को उनके ट्रेडिंग अकाउंट से फंड निकालने के लिए यूएस डॉलर में डेबिट कार्ड प्राप्त करने की संभावना है। एक बार वापस लिया गया धन आपके कार्ड में लोड हो गया है, लोड की गई राशि आपके देश में किसी भी एटीएम मशीन (नाइजीरिया सहित) से वापस ले ली जा सकती है। एक ग्राहक अपने Instaforex क्लाइंट कैबिनेट से डेबिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकता है। स्थानीय ट्रांस्फर एजेंट एजेंट प्रॉफिट एक्सचेंज ग्राहकों (विशेष रूप से नाइजीरिया में) के पास अपने देश में इनरफेन्क्स मान्यताप्राप्त एजेंटों (नाइजीरिया सहित) के माध्यम से अपने ट्रेडिंग खातों से धन वापस लेने का अनूठा अवसर है। स्थानीय हस्तांतरण भुगतान पद्धति का उपयोग आपको अधिक लचीलापन और गारंटी प्रदान करता है कि आप अपने धन प्राप्त करेंगे, यहां तक ​​कि आपकी स्थानीय मुद्रा (उदाहरण के लिए नाइजीरिया के लिए नायर)। इस पद्धति के माध्यम से अपना धन वापस लेने के लिए, आपको इन्स्टाइनक्स कंपनी के आधिकारिक प्रतिनिधि से संपर्क करना होगा। आपको अपने ग्राहक के कैबिनेट के अंदर उनके कार्यालय के पते और संपर्क विवरण मिलेंगे। मुझे अक्टूबर 2018 में एक दोस्त द्वारा insta PAMM की शुरुआत की गई थी। मैं बहुत से अन्य ब्रोकरों के साथ व्यापार कर रहा था लेकिन जब मैंने तय किया कि कुशल PAMM सेवाओं के बारे में मैं राय ले रहा था INSTAFOREX विकल्प मैंने उनके साथ एक PAMM ट्रेडर खाता पंजीकृत किया है और उन्हें कोशिश करने के लिए बहुत कम राशि के साथ वित्त पोषित किया है। जल्द ही कुछ लोग जो मुझे उनके लिए व्यापार करना चाहते थे वे भी मेरे साथ जुड़ गए। मैंने कुछ मुनाफा कमाया और अपनी वापसी सेवाओं का परीक्षण करने का निर्णय लिया। मेरे आश्चर्य करने के लिए मुझे उसी दिन भुगतान मिला। मैं सभी खाते प्राप्त कर रहा था I कुछ और निकासी और मैं आश्वस्त था। अचानक, मैं मुनाफा वापस लेना चाहता हूं और यह 12 दिनों तक रुकती रहती है। मुझे सिर्फ चिंता करने की शुरुआत हुई जब यह बार-बार दोहराया गया। पिछले पुआल ने ऊंटों को तोड़ दिया था, आखिरी वापसी मैंने इस महीने के 6 तारीख को दिया था। मुझे अपना पैसा नहीं मिला है, मैंने 14 मार्च को दूसरी वापसी वापस कर दी थी। जब मैं समर्थन के साथ बातचीत कर रहा था, उन्होंने पहली लेनदेन को समाप्त कर दिया और दूसरा भुगतान किया, अब पहले लेनदेन लापता है। मेरे पास उनके साथ मेरे सभी व्यवहारों के स्क्रीन शॉट्स हैं I मैं इन लोगों के साथ अब आराम नहीं कर रहा हूँ क्या वे नाराज हैं कि मैं नियमित लाभ कमा रहा हूं हर व्यापारी को एक दलाल की जरूरत है जो वे भरोसा कर सकते हैं, अभी मैं आईएएसए पर विश्वास करना चाहता हूं लेकिन मुझे लगता है कि पिछले कुछ दिनों की घटनाओं पर विचार करना बहुत कठिन है। संलग्न उनके साथ मेरे कुछ सौदे हैं वे मेरे लेन-देन का पता नहीं कैसे लगा सकते हैं (जो कि मेरे विवरण में भी दर्शाया गया है) मुझे आपके सुझावों की आवश्यकता है कृपया INSTAFOREX एक घोटाला दलाल है FOREXPEACEARMY से पूछो इसके अलावा, यह नियमित नहीं है INSTAFX ब्रुकर्स ब्रोकर्स नामक दलालों के समूह से संबंधित है, वे आपको सूखे चूसने के लिए बाहर हैं। वे कभी भी खुश नहीं हैं यदि आप इसे बना रहे हैं तो वे सूर्य के नीचे हर चाल का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप सफल न हों निम्नलिखित ब्रोकर का प्रयोग करें: वित्त विभाग 11:48 पूर्वाह्न (5 घंटे पहले) कृपया प्रतीक्षा करें। धनराशि जितनी जल्दी हो सके आपके लिबर्टी रिजर्व खाते को भेज दी जाएगी। आपके धैर्य की अत्यधिक सराहना की जाती है फिर भी वे बिना किसी स्पष्टीकरण के निष्कासन रद्द कर दिए (देखें Insta 3 doc संलग्न) थाया वास्तव में दिलचस्प हो रही है मैं इस tey tey पता था Insta विदेशी मुद्रा और मास्टर विदेशी मुद्रा (रूसी दलाल) कॉर्पोरेट स्कैमर हैं मैं अपनी साइट पर उनके बैनर का विज्ञापन कभी नहीं करूंगा। यह एक आंख खोलने वाला है वे मेल फिर से भेजे गए देखें वित्त विभाग 1:48 पूर्वाह्न (10 घंटे पहले) दुर्भाग्य से, यह वापसी वापस कर दी गई है। ईमानदारी से आपका, वित्त विभाग, InstaForex कंपनियां, मेरे पीछे आने वाले दस दिनों के बाद किसी भी एक्सप्लानेशन की तलाश नहीं करता है। बहुत दिलचस्प यह अधिक दिलचस्प हो रहा है कि कुछ मिनट पहले एक और मेल को देखें: वित्त विभाग 12:07 अपराह्न (7 मिनट पहले) कृपया एंटीफ्राड विभाग से विस्तृत जानकारी के लिए मेल द्वारा antifraudmail. instaforex पर संपर्क करें। निष्ठा से तुम्हारा, वित्त विभाग InstaForex Company Group instaforex जबकि मैं समर्थन के साथ बातचीत कर रहा था, मुझे एक मेल मिला है कि मेरा खाता श्रेय दिया गया है। । चर्चा इस प्रकार चली गई: 27:30 आईडी: 11299-32829880 14:34 सेर्गेई स्टेपानोव नमस्कार, मैं आपकी मदद कैसे करूं? 14:34 तुम जी हां, मैं सोच रहा हूं कि आपकी कंपनी क्या कर रही है। मैंने 6 वें तारीख को 142.95 की वापसी की। कल मार्च, पैसा बिना किसी स्पष्टीकरण के लौटा था। मैंने वित्त विभाग से पूछा कि उसने कहा कि मुझे एंटीफ्राइडमेल. inस्टाफेन्क्स को लिखना चाहिए। मैं सोच रहा हूं कि इन शर्मिंदगी का सबूत क्यों है 14:37 सेर्गेई स्टेपानोव कृपया, अपना खाता नंबर और फोन पासवर्ड लिखें। 14:37 आप 5146730 मैंने एक और वापसी का अनुरोध किया है, लेकिन मैं अपने शुरुआती वापसी के 10 दिन बाद बहुत दुःखी हूँ पैसे बिना किसी स्पष्टीकरण के लौटा दिया गया था मेरा फोन पासवर्ड क्यों 14:41 सेर्गेई स्टेपानोव यह आवश्यक स्थिति है 14:41 आप ठीक है मेरा फोन पासवर्ड xxxxxxxx है 14:45 सेर्गेई स्टेपानोव शायद आप स्वयं इस अनुरोध को रद्द करते हैं। 14:46 तुमने ऐसा कुछ नहीं किया 14:47 सेर्गेई स्टेपानोव एक मिनट रुको, कृपया कृपया अपने वर्तमान वापसी अनुरोध पर संसाधित होने तक प्रतीक्षा करें। 14:52 आपको मेरे ब्रोकर को सही पर भरोसा करने की ज़रूरत है इसलिए मैं यह जानना चाहता हूं कि मेरा अनुरोध रद्द करने के बिना मेरी पिछली अनुरोध क्यों वापस किया गया था। 14:53 सर्जी स्टेपानोव, कृपया एक मिनट रुको, कृपया। तकनीकी कारणों से आपके पिछले अनुरोध पर कार्रवाई नहीं की जा सकी। 15:01 आपको मेरे ब्रोकर पर भरोसा करने की जरूरत है, और मैं आपकी कंपनी पर भरोसा करना चाहता हूं। मैं आपकी सेवाओं का आनंद उठाता हूं और मुझे आशा है कि ऐसा कभी नहीं होता है आपके समय के लिए धन्यवाद 15:01 सेर्गेई स्टेपानोव आपकी मदद करने में हमेशा खुशी हुई पूरा करें और दर दें साइट मेरी सलाह लें कि जब आप इंस्टॉलेशन के साथ व्यापार करें तो सिर्फ एक क्लीन शीट रखें से बचें समाचार ट्रेडिंग आपके गैप की आय का बलिदान करने के लिए तैयार हो जाए, सिर्फ एक सामान्य ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करें, अपना मुनाफा करें, और आप उनसे rozayx5 के मुद्दे हैं: मेरी सलाह आप के लिए है जब इंस्टा के साथ व्यापार सिर्फ एक साफ शीट रखने से बचें, समाचार ट्रेडिंग आपके गैप की आय का बलिदान करने के लिए तैयार हो जाते हैं, सिर्फ एक सामान्य व्यापार प्रणाली का उपयोग करें, अपने मुनाफे को कम करें, और आप उनसे कुछ परेशान नहीं करेंगे। सौभाग्य से मैं स्विंग व्यापारी हूं: यह मेल पढ़ें वित्त विभाग 11:48 पूर्वाह्न (5 घंटे पहले) कृपया प्रतीक्षा करें। धनराशि जितनी जल्दी हो सके आपके लिबर्टी रिजर्व खाते को भेज दी जाएगी। आपके धैर्य की अत्यधिक सराहना की जाती है फिर भी वे बिना किसी स्पष्टीकरण के निष्कासन रद्द कर दिए (देखें Insta 3 doc संलग्न) थाया वास्तव में दिलचस्प हो रही है हैलो साथी एनएल, मैं अपने स्वतंत्रता आरक्षित खाते के लिए एपीआई बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरी समस्या यह है कि मेरे खाते में, मैं एपीआई लिंक बनाने के लिए व्यापारी उपकरण अनुभाग का दौरा किया था। उन्होंने मुझे भरने के लिए एक फॉर्म लाया, जो कि API नाम और मैंने एक नाम दर्ज किया था जिसे मैंने इसके लिए प्रस्तावित किया था। तब सुरक्षा वर्ड में आने से 25 से कम शब्द की आवश्यकता होती है। मैंने 26 शब्दों में मेरे सभी नामों के रूप में टाइप किया है क्योंकि मेरे पास कोई शब्द नहीं है जिसमें डाल दिया जाए और मुझे बताया गया कि इसमें अंक और पात्र हैं। कृप्या। क्या उनका मतलब है अंकों और वर्ण खरीदने और सुरक्षा शब्द बनाने के लिए सही प्रारूप क्या है, कृपया मुझे जवाब चाहिए और अंत में मुझे 60 एलआर की आवश्यकता है। कितनी आखिरी सामान्य, आप अपने नामों के साथ अंकों (संख्या) को एनएमआई करने का प्रयास कर सकते हैं, तो आपके पास अल्फ़ान्यूमेरिक गुप्त शब्द होंगे, उदाहरण के लिए यदि उर नाम सामान्य जेनी है, तो आप कुछ सामान्य से कर सकते हैं जैसे सामान्य 4 जेनी 19121985 गेस्ट 4 (1 9, 1 9 85 9 1 9 दिसंबर 1 9 85 में उर बैड हो सकता है) आप देख सकते हैं कि 26 विक्टर पहले से ही एलआर 160 नायर को खरीदना है। जैसे ही यूबीए या डायमंड बैंक के साथ भुगतान की पुष्टि की जाती है तभी तत्काल धन। मैं पिछले दो सालों से इंस्टार्फ़ेक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं और उनके साथ कोई भी महत्वपूर्ण समस्याओं का अनुभव नहीं है। उनकी जमा तुरंत होती है और निकासी आमतौर पर 2-3 दिन अधिकतम होती है। मेरे पास इन्स्टा फॉरेक्स में कुछ क्लाइंट हैं जो लिबर्टी रिजर्व से जमा हुए हैं लेकिन वे अपने पैसे वापस नहीं ले पा रहे हैं क्या नाइजीरिया को Instaforex लाने के लिए अभी तक कोई समाधान है। हम नाइजीरिया में InstaForex के लिए आधिकारिक ब्रॉकर प्रतिनिधियों का परिचय दे रहे हैं नायरॉ जमा राशि में अपने Instaforex खाते को प्राप्त करें और 100 अतिरिक्त कॉल प्राप्त करें: 08065167701 या यात्रा करें forextrading23 instaforexngr: नाइजीरिया के लिए Instaforex लाने के लिए ईश्वर का धन्यवाद। हम आधिकारिक हैं, नाइजीरिया में InstaForex के लिए ब्रोकर प्रतिनिधियों का परिचय देना नायरा जमा 100 में अपने इन्स्टाइनएक्स खाते को प्राप्त करें और 100 अतिरिक्त कॉल प्राप्त करें: 08065167701 या यात्रा करें forextrading23 instaforex सर्वश्रेष्ठ दलाल instaforexngr है: नाइजीरिया के लिए Instaforex लाने के लिए ईश्वर का धन्यवाद। हम आधिकारिक हैं, नाइजीरिया में InstaForex के लिए ब्रोकर प्रतिनिधियों का परिचय देना नायरा जमा 100 में अपने Instaforex खाते में निवेश करें और 100 अतिरिक्त कॉल प्राप्त करें: 08065167701 या विदेशी मुद्रा यात्रा पर जाएं। यहां Instaforex नाइजीरिया के लिए एक अन्य ब्रोकर प्रतिनिधि है instaforexngr हमें पंजीकृत मान्यताप्राप्त इन्स्टाइन एक्सचेंज ब्रोकरों की सूची के अंतर्गत रखने के लिए धन्यवाद। कम से कम इस सूची के साथ लोग अब उन संस्थानों के सत्यापन प्राप्त कर सकते हैं जो वे अपने क्षेत्र में व्यापार करना चाहते हैं। forextrading2320180611list के- InstaForex-कार्यालयों-प्रतिनिधियों में नाइजीरिया

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा स्टेपल रिमूवर

बाइनरी विकल्प जोखिम मुक्त व्यापार

रोबोट विदेशी मुद्रा 2018 प्रोफेशनल मैनुअल