रोनाल्ड रेगुन फॉरेक्स आर्बिट्रेज ईए


विदेशी मुद्रा मध्यस्थता एक कम जोखिम वाले व्यापारिक रणनीति है जो व्यापारियों को खुली मुद्रा जोखिम के साथ लाभ बनाने की अनुमति नहीं देता है। इसमें विभिन्न मेटाटेडर ब्रोकरों के बीच मूल्य निर्धारण अक्षमताओं द्वारा प्रस्तुत अवसरों पर तेजी से काम करना शामिल है। इन अक्षमताओं का कारण दलाल पक्ष पर तरलता प्रदाताओं या नेटवर्क के कारण हो सकता है जब दलालों के बीच मूल्य अंतर होता है तो दोनों स्प्रेड को कवर करने के लिए पर्याप्त होता है और फिर कुछ, विपरीत ट्रेडों को तब तक खोला जाता है जब तक कि दोनों मूल्य उद्धरण फिर से मेल नहीं खाते। डायरेक्ट मार्केट एक्सेस (यानी डीएमए), स्ट्रेट के माध्यम प्रोसेसिंग (यानी एसटीपी), इलेक्ट्रॉनिक मुद्रा नेटवर्क (यानी ईसीएन), गैर-देनिंग डेस्क (यानी एनडीडी), या प्रोडायरेक्ट ट्रेडिंग अकाउंट्स को बढ़ावा देने वाले किसी भी ब्रोकर बाजार को तब भी बना सकते हैं जब तक कि केवल आंशिक रूप से (अर्थात इंटर-बैंकिंग बाजार में 50 से अधिक ग्राहकों के पास दिए गए आदेश और उनकी बी बुक अन्य 50) पास करें और जब चाहें। सिद्धांत रूप में, इस विन्यास में कुछ भी गलत नहीं है जब तक कि ब्रोकर एक नैतिक व्यवसाय चलाते हैं। व्यवहार में, एनएफए और एफसीए जैसे नियामक दोनों ने ईसीएनटीएपीडीडीडीए ऑपरेशंस का दावा करने वाले ब्रोकरों के ग्राहकों के हितों के खिलाफ निंदा करने योग्य प्रथाओं का प्रदर्शन किया है। दलालों के नीचे पंक्ति के एकमात्र हित में मूल्य निर्धारण और निष्पादन में हेरफेर करने की प्रथा व्यवस्थित रहती है। विशेषज्ञ सलाहकार का मूल उपयोग एक दूसरे के खिलाफ दो अलग-अलग दलालों का कारोबार कर रहा है। ईए दो ब्रोकरों के बीच नेटवर्क या मूल्य निर्धारण की अक्षमता का लाभ लेगा, अल्पावधि आदेश भेजने और व्यापार के अनुसार 1-2 pips कैप्चर करेगा। विशेषज्ञ सलाहकार सभी प्लेटफार्मों के बीच अंतिम मूल्य बोली और टाइमस्टैम्प शेयर करता है, और अगली कीमत के उद्धरण प्राप्त करने के लिए अग्रिम रूप से जानने के द्वारा धीमी दलाल पर हमला करता है। नीचे दिए गए उदाहरण में, ईए दोनों प्लेटफार्मों में मास्टर और स्लेव के रूप में काम कर रहा है। मध्यस्थता रणनीति का उपयोग करने के लिए उपयुक्त मेटाडेटर दलालों का पता लगाना एक आसान काम नहीं है, क्योंकि यह परीक्षण और त्रुटि पर आधारित है। मध्यस्थता रणनीति का प्रदर्शन आपके नेटवर्क दूरी से दलाल सर्वर तक वातानुकूलित होता है, जो आपके भौगोलिक स्थान पर निर्भर करता है, और तरलता प्रदाता की गुणवत्ता जो दलाल का उपयोग करता है। इसलिए प्रत्येक उपयोगकर्ता और स्थान के लिए परिणाम अलग-अलग होंगे। थ्रेड: स्केलिंग आर्बिट्रेज ईए मूल रूप से CodeMeister द्वारा पोस्ट किया गया आप मुझसे आगे हैं - मुझे यह मेरे लिए व्यापार करना नहीं चाहिए I मैंने ओपी की वेब साइट को देखा और एक गर्म महसूस नहीं किया, इसलिए मैं अपने ईए को नहीं चलाऊंगा सार्वजनिक ईएएस संभावित रूप से बहुत नुकसान कर सकती हैं जैसा कि मैंने पहले बताया था, डेमो केवल सैद्धांतिक परिणाम प्रदान कर सकता है इस तरह की रणनीति केवल उत्पादन में एक सूक्ष्म अकाउंट पर जांच की जा सकती है। जेसन वेब साइट ने दलालों की सिफारिश की है। मैं जो याद कर सकता हूं, उन्होंने कहा कि तेजी से निष्पादन के साथ उच्च मात्रा के ईसीएन सबसे अच्छे हैं। मैं अभी भी उसमें जांच कर रहा हूं यदि आप पहले से ही havent Rayguns मध्यस्थता ईए की जाँच करें Ive हाल ही में उसके साथ बात कर रहा था, और hes वर्तमान में उद्योग में कुछ विशेषज्ञों के साथ संपर्क में। स्वचालन वह नीचे ठीक है, जो अब कर रहा है वह सिर्फ अपने ग्राहक के बीच दलाल फ़ीड के लिए निष्पादन की गति और संचार की गति बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। इससे अधिक खुदरा मध्यस्थता की अनुमति होगी हालांकि मध्यस्थता पर और अधिक पढ़ने के बाद, मुझे लगता है कि इसमें अच्छी तरह से करने का एकमात्र तरीका है एक संस्थागत खाता होना है, और इसके लिए 10 000 000.00 की आवश्यकता है। हालांकि मैंने जो कुछ सुना है, उससे एक के लिए पर्याप्त अवसरों के लिए पर्याप्त ठोस जीवित रहना पड़ता है, कभी-कभी 300 पिप अंतरों को आर्बिट्राज करना बेहतर बचत शुरू करना आखिरकार क्लार्कएफएक्स 12-16-2018 को 11:35 अपराह्न को संपादित किया गया। सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख अक्टूबर 2009 स्थान कैलगरी, कनाडा डाक 883 मैं आरआर की कोशिश की और मैं कहूँगा कि प्राइम टाइम के लिए तैयार नहीं है - वहाँ बहुत से कीड़े हैं इसके अलावा मैं इस तरह के व्यापार को संभालने के लिए उनके दृष्टिकोण की तरह न हो, वह सीखता है जैसे वह सुधार करेगा। जेसन आगे मील है, लेकिन अभी भी चीजें हैं जो अर्थ (शायद गलतियों) न करें लेकिन मैं इस अवधारणा में एक आस्तिक बन रहा हूं और संभावित देख सकता हूं। मुझे खाता आकार के बारे में आपकी राय से असहमत होना होगा। लाभ लेने का सबसे अच्छा तरीका रडार के नीचे रहता है। इस तरह के आर्बिट्रेज केवल बाजार की अक्षमताओं के साथ काम कर सकते हैं और जब तक की अक्षमता कम हो जाती है, तब तक उन्हें ठीक करने के लिए पर्याप्त प्रेरणा नहीं होती। इसलिए मुझे लगता है कि 1 से 5 हजार डॉलर का खाता ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करेगा बल्कि स्थिर लाभ प्रदान करेगा जो अनिवार्य रूप से स्वतः उत्पन्न होते हैं। लेकिन, वास्तव में वास्तविकता सैद्धांतिक से अलग है मूल रूप से CodeMeister द्वारा पोस्ट किया गया मैं आरआर की कोशिश की और मैं कहूँगा कि प्राइम टाइम के लिए तैयार नहीं है - वहाँ कीड़े बहुत हैं इसके अलावा मैं इस तरह के व्यापार को संभालने के लिए उनके दृष्टिकोण की तरह न हो, वह सीखता है जैसे वह सुधार करेगा। जेसन आगे मील है, लेकिन अभी भी चीजें हैं जो अर्थ (शायद गलतियों) न करें लेकिन मैं इस अवधारणा में एक आस्तिक बन रहा हूं और संभावित देख सकता हूं। मुझे खाता आकार के बारे में आपकी राय से असहमत होना होगा। लाभ लेने का सबसे अच्छा तरीका रडार के नीचे रहता है। इस तरह के आर्बिट्रेज केवल बाजार की अक्षमताओं के साथ काम कर सकते हैं और जब तक की अक्षमता कम हो जाती है, तब तक उन्हें ठीक करने के लिए पर्याप्त प्रेरणा नहीं होती। इसलिए मुझे लगता है कि 1 से 5 हजार डॉलर का खाता ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करेगा बल्कि स्थिर लाभ प्रदान करेगा जो अनिवार्य रूप से स्वतः उत्पन्न होते हैं। लेकिन, वास्तव में वास्तविकता सैद्धांतिक से अलग है वर्तमान में 1 जनवरी के लिए रिलीज की तिथि का निर्धारण करना है वर्तमान में कुछ पूर्व-कैसियो और टेक्सास इंस्ट्रूमेंट प्रोग्रामर के साथ अपने मुद्दों पर सहायता करने के लिए बात कर रहे हैं, इसलिए यह लंबा नहीं होगा, आईडी कहते हैं, पहले आरआरएस अंतरपणन जेसन तक कैच करता है, और इसके 2000 सस्ता पर विचार करने से, किसी के लिए कोई बोध नहीं है । मुझे यकीन है कि जेसन आगे अभी तक है, हालांकि उनके पास उनके लिए एक वास्तविक जीयूआई है और एक सरलीकृत आदेश हैंडलिंग प्रक्रिया चाहे आप किस का उपयोग करें, मध्यस्थता काम करे मेरी एकमात्र समस्या यह है कि मध्यस्थता के अवसरों का सबसे अच्छा समय कब मिलेगा। जेसन वीडियो से, हर हफ्ते का उद्घाटन आरआर से, मैंने सुना है कि वे फटने में आते हैं और स्पष्ट रूप से बाजार में विसंगतियों और कम तरलता के दौरान। आपके दूसरे वक्तव्य के लिए, जो कि मैंने शुरुआत में सोचा था और साथ ही लोगों के आदेश भी बेहतर होंगे। लेकिन जाहिरा तौर पर यह कुछ संस्थागत व्यापारियों के अनुसार मामला नहीं है जो मैंने हाल ही में कहा था। उन्होंने जो कहा है, एक संस्थागत स्तर पर मध्यस्थता खुदरा व्यापारी की तुलना में कहीं अधिक शक्तिशाली उपकरण है। मैंने जो सुना है, से झुकाव के मुद्दों की वजह से सीमा करीब 75-100 लाख के निशान पर है मुझे यकीन नहीं है कि अगर आप जानते हैं कि आरआर अपने स्वचालित व्यापार के संबंध में कितनी अच्छी तरह से कर रहे हैं, लेकिन संस्थागत स्तर पर अधिकांश भाग के लिए यह बेहतर प्रदर्शन करने लगता है कि उनकी निष्पादन की गति धीमी नहीं हुई है, अब भी इसमें कोई कमी नहीं है और स्प्रेड कमिशन कम है । फिर से, मुझे संस्थागत व्यापार का कोई व्यक्तिगत अनुभव नहीं है, इसलिए मैं अपने अनुभव के आधार पर कुछ भी नहीं कह सकता, बल्कि केवल उन लोगों से कहता हूं जिनके पास है शायद आपके पास, मुझे यकीन नहीं है मुझे अभी भी मध्यस्थता लगता है, अगर आपको सही दलालों का पता चलता है और इसे चलाने के लिए एक अच्छा बुनियादी ढांचा है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए लाभदायक होगा। सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल दिनांक अक्टूबर 2009 स्थान कैलगरी, कनाडा डाक 883 आप 1 जनवरी का उल्लेख है, लेकिन साल नहीं दिया। आरआर जनवरी 2018 के लिए तैयार नहीं होंगे और अधिक डेवलपर्स को मिश्रण में डाल देंगे, यह सुनिश्चित करेगा कि वह नहीं है। फिलहाल मैं जेसन को आरआर की तुलना में इसकी कीमत के लिए बेहतर मूल्य मानता हूं जब तक कि वह अपने दृष्टिकोण (48 दलालों) में परिवर्तन न करे। व्यापारिक समय के लिए, यह मुश्किल होगा और हाँ, जेसन ने इस संबंध में नाव को याद किया है। वह यह आवाज़ करता है कि जैसे-जैसे मैं समझदारी से समझता हूँ, उससे कहीं अधिक अवसर होते हैं। बाजार खोलने पर इसका अर्थ है कि कुछ दिनों में मध्यस्थों के लिए उपयुक्त दर्जनों युगल जोड़े। कहने पर प्रति व्यापार में 3 जोखिम, आपके खाते में कितना खतरा होता है मेरी सहिष्णुता किसी भी समय 15 के आसपास होगी। दूसरी तरफ, प्रकृति का बाजार फटा हुआ होता है और कारणों से गड़बड़ हो सकता है उदाहरण के लिए, जापान में एक सरकारी हस्तक्षेप या दूसरे भूकंप का अचानक 100 पीप चल रहा था। मेरा आराम स्तर USDCAD में आज 7 पीपर जैसे रोज़ छोटे अवसर होंगे और 100 पोपर्स से दूर रहेंगे। लेटेंसी प्रभाव और ब्रोकर हेरफेर के अलावा आप किसी अन्य संभावित हताहत परिदृश्यों के साथ आए हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इन आकस्मिकताओं से निपटने के लिए एक योजना बनाते हैं। यही वह जगह है जहां क्फ़ल बॉक्स वाले ऑटो व्यापारी आपको वास्तविक नुकसान में डालता है क्योंकि आप किसी पर निर्भर हैं दृष्टिकोण। बेशक मैन्युअल ट्रेडिंग आपको नियंत्रण देता है, लेकिन त्रुटि के लिए कमरा बड़ी है मैंने पहले से ही एक दृढ़ संकल्प (जोसन ने बताया है) यह है कि इन अवसरों को कई मामलों में मिनटों के लिए अंतिम (50) लेटेंसी एक बड़ी समस्या के रूप में नहीं है जैसा कि आप इसे ध्वनि बनाते हैं और एक अर्द्ध स्वचालित दृष्टिकोण संभव है और इसके बारे में विचार करना महत्वपूर्ण है। पिछली बार CodeMeister 12-17-2018 को 01:18 पूर्वाह्न द्वारा संपादित। मूल रूप से CodeMeister द्वारा प्रकाशित आप 1 जनवरी का उल्लेख किया है, लेकिन साल नहीं दिया। आरआर जनवरी 2018 के लिए तैयार नहीं होंगे और अधिक डेवलपर्स को मिश्रण में डाल देंगे, यह सुनिश्चित करेगा कि वह नहीं है। फिलहाल मैं जेसन को आरआर की तुलना में इसकी कीमत के लिए बेहतर मूल्य मानता हूं जब तक कि वह अपने दृष्टिकोण (48 दलालों) में परिवर्तन न करे। व्यापारिक समय के लिए, यह मुश्किल होगा और हाँ, जेसन ने इस संबंध में नाव को याद किया है। वह यह आवाज़ करता है कि जैसे-जैसे मैं समझदारी से समझता हूँ, उससे कहीं अधिक अवसर होते हैं। बाजार खोलने पर इसका अर्थ है कि कुछ दिनों में मध्यस्थों के लिए उपयुक्त दर्जनों युगल जोड़े। कहने पर प्रति व्यापार में 3 जोखिम, आपके खाते में कितना खतरा होता है मेरी सहिष्णुता किसी भी समय 15 के आसपास होगी। दूसरी तरफ, प्रकृति का बाजार फटा हुआ होता है और कारणों से गड़बड़ हो सकता है उदाहरण के लिए, जापान में एक सरकारी हस्तक्षेप या दूसरे भूकंप का अचानक 100 पीप चल रहा था। मेरा आराम स्तर USDCAD में आज 7 पीपर जैसे रोज़ छोटे अवसर होंगे और 100 पोपर्स से दूर रहेंगे। लेटेंसी प्रभाव और ब्रोकर हेरफेर के अलावा आप किसी अन्य संभावित हताहत परिदृश्यों के साथ आए हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इन आकस्मिकताओं से निपटने के लिए एक योजना बनाते हैं। यही वह जगह है जहां क्फ़ल बॉक्स वाले ऑटो व्यापारी आपको वास्तविक नुकसान में डालता है क्योंकि आप किसी पर निर्भर हैं दृष्टिकोण। बेशक मैन्युअल ट्रेडिंग आपको नियंत्रण देता है, लेकिन त्रुटि के लिए कमरा बड़ी है मैंने पहले से ही एक दृढ़ संकल्प (जोसन ने बताया है) यह है कि इन अवसरों को कई मामलों में मिनटों के लिए अंतिम (50) लेटेंसी एक बड़ी समस्या के रूप में नहीं है जैसा कि आप इसे ध्वनि बनाते हैं और अर्द्ध-स्वचालित दृष्टिकोण संभव है और इसके बारे में विचार करना महत्वपूर्ण है। हाहा, 2018 उनका लक्ष्य पहला है, लेकिन कौन जानता है लेकिन उन्होंने आज के अधिकांश लोग उन बातों से बात करते हुए जो मैंने सुना और अब बहुत कुछ किया है (आज के अधिकांश के लिए उन्हें स्काइव किया गया है) क्या आरआरएस ईए का कहना है कि 48 दलालों का इस्तेमाल करना है। मुझे नहीं पता था, मैंने पूरी थ्रेड पढ़ा नहीं था। जेसन से दिखाया गया उदाहरण वाला वीडियो मध्यस्थता की तरह लग रहा था, अंतहीन दिख रहा था और यह सिर्फ मामला नहीं था, बाजार उस तरह से बहुत कुशल है। जोखिम के रूप में, मुझे लगता है कि मैं व्यापार के इस प्रकार के रूप में 1 से कम व्यापार का जोखिम लेता हूं, मैं गुणवत्ता से अधिक मात्रा में रहूंगा, इसलिए 5 का अधिकतम एक्सपोजर मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं जेसन एप्लिकेशन के एक्जिट प्रबंधन को नहीं जानता हूं, जब भी मैं आपके साथ एक बिंदु पर सहमत हूं, यदि आप एक उच्च संभावना खोपड़ी की स्थापनाओं को पा सकते हैं तो इसके बहुत कम जोखिम और इसका रास्ता तय है, लेकिन मैं नहीं जानता इस तरीके से मध्यस्थता की जीत दर क्या है, क्योंकि मुझे पता है कि मैं 2000 के बाद भुगतान करने के बाद मेरे खिलाफ -100 पिप्स जा सकता हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से आरआर या जेसन को कभी भी नहीं खरीदना चाहता हूं, क्योंकि इसके कारण यह एक खराबी है बॉक्सक्वॉट, आईडी बल्कि इसके आधार पर अपने खुद के मध्यस्थता प्रणाली का कार्यक्रम है, शायद त्रिकोणीय अंतरण भी शामिल करना चाहिए। लेकिन हाँ, सहमत हुए, विलंबता एक सौदा के रूप में बड़ा नहीं है क्योंकि व्यापार अभी कुछ मिनट से कुछ मिनट तक चलते हैं। कोडमाइस्टर, क्या आप वर्तमान में किसी भी मध्यस्थ तरीके से व्यापार करते हैं?

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा स्टेपल रिमूवर

बाइनरी विकल्प जोखिम मुक्त व्यापार

रोबोट विदेशी मुद्रा 2018 प्रोफेशनल मैनुअल