विदेशी मुद्रा ब्लॉग 2018 जीप


विदेशी मुद्रा ब्लॉग एक GBPJPY प्रवृत्ति उलटा D1 समय सीमा पर चल सकता है सुबह सुबह से शुरू होने वाले मुख्य सत्र में इस जोड़ी पर खरीदारी सिग्नल देखें आप किसी भी खरीद की पुष्टि करने के लिए विदेशी मुद्रा हीटमैप देख सकते हैं और लाइव हेर्ममैप चेतावनी सिस्टम भी कर सकते हैं। वर्तमान मूल्य 132.00 क्षेत्र में है, समग्र पाइप क्षमता 138.00 प्रतिरोध क्षेत्र तक है, चार्ट पर नोट किया गया। GBPJPY ट्रेंड रिवर्सल 9-28-2018 आज विदेशी मुद्रा व्यापार में एनजेडडीसीएडी अपट्रेंड फिर से स्पष्ट हो गया था। यह जोड़ी एमएन समय सीमा पर एक प्रमुख अपरेड में है, लेकिन कुछ दिनों के लिए इस प्रवृत्ति के खिलाफ बेच दिया था। आज एनजेडडीसीएडी वापस प्रमुख प्रवृत्ति में बदल गया। विदेशी मुद्रा हीटमैप पर आजकल व्यापार से इस जोड़ी के लिए लाइव खरीदारी संकेत मूल्य चार्ट आंदोलन के साथ, छवियों में नीचे दिखाया गया है। एनजेडडीसीएडी अपट्रेंड को इस जोड़ी को ऊपरी से कम 0.9650 प्रतिरोध क्षेत्र खींचना जारी रखना चाहिए, फिर यह जोड़ी वहां से ऊंचे स्तर पर रह सकती है। एनजेडसीएडीएड सिग्नल खरीदें एनजेडसीएडीएपी यूपीटीसीएड सीरिज एनजेडडीएसीएडी अपटंड को कुछ दिनों में एक अल्पावधि बेचने में बाधित किया गया था, फिर इस जोड़ी ने 0.9450 मूल्य स्तर के आसपास एक तड़का रिश्तेदार कम बनाया। यह अब एमएन समय सीमा पर प्रमुख अपट्रेंड में वापस लौट रहा है। ऐसा ट्रेंडिंग बाज़ार में होता है जब एक जोड़ी प्रमुख प्रवृत्ति के खिलाफ बेचता है, फिर प्रवृत्ति में वापस आ जाती है इससे व्यापारियों को कम कीमत पर प्रवृत्ति दर्ज करने का अवसर मिलता है, हम इन स्विंग व्यापार व्यवस्थाओं को कहते हैं। यह एनजेडडीसीएडी अपट्रेंड के साथ कार्रवाई में है लेकिन यह सभी 28 जोड़ी हम व्यापार करते हैं। आज विदेशी मुद्रा व्यापार में AUDUSD के पास एक मजबूत बेची गई थी। विदेशी मुद्रा हीटमैप से बिकने वाला संकेत नीचे दिखाया गया है। यह जोड़ी 0.7515 क्षेत्र में समर्थन प्राप्त कर रही है, हम बहुत सारे पैमाने पर या इस जोड़ी पर किसी भी अल्पावधि की बिक्री से बाहर निकलते हैं क्योंकि AUDUSD इस कीमत पर जारी रहता है। AUDUSD सशक्त बेचे गए सिग्नल 9-9-2018 AUDUSD सशक्त बेचना 9-9-2018 जब AUDUSD मजबूत बेच दिया जाता है यह हमेशा से होता है क्योंकि एक मुद्रा कमजोर है और अन्य मुद्रा मजबूत है आज एयूडी कमजोर था और USD मजबूत था। रिवर्स में एक ही बात तब हो सकती है जब एक मजबूत चक्र हो। यही कारण है कि विदेशी मुद्रा हीटमैप इतना मूल्यवान है यह आज की तरह अल्पावधि खरीदने या बेचने के लिए काम करता है, लेकिन मजबूत रुझानों में प्रवेश करते समय यह काम भी करता है प्रवृत्ति के साथ व्यापार के मामले में, व्यापारियों को उनकी स्थिति पर पकड़ और प्रवृत्तियों को मजबूत प्रविष्टियों के साथ सवारी कर सकते हैं इस उपकरण को प्रदान करने में मदद करता है। यह हमारी समग्र प्रवृत्ति आधारित व्यापार प्रणाली का हिस्सा है। चूंकि AUDUSD अभी ट्रेंडिंग नहीं कर रहा है, बस समर्थन और प्रतिरोध के बीच साइकिल चलाना, हम अच्छे पैसे प्रबंधन की सलाह देते हैं और बहुत सारे स्केलिंग की सलाह देते हैं। कोई भी विदेशी मुद्रा व्यापारी इन सिद्धांतों और औजारों के उपयोग से लाभ का व्यापार कर सकता है, समांतर और उलटा विश्लेषण और मुद्रा शक्ति आपके विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यक्रम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। ईआरएनजेडी डब्ल्यू 1 और एमएन समय के फ्रेम जैसे प्रमुख समय फ्रेमों पर मजबूत डाउनट्रेंड में है। सभी एनजेडडी जोड़े का विश्लेषण करते समय, एनजेडडी वर्तमान में सभी जोड़ी पर मजबूत है। ट्रेडर्स 1.5030 में बेचे जाने के लिए एक श्रव्य मूल्य चेतावनी सेट कर सकते हैं, यह कीमत नीचे दिए गए चार्ट पर देखी गई है। अगला प्रमुख समर्थन 1.4250 क्षेत्र या उससे कम है, चार्ट पर भी उल्लेख किया गया है। हमारे दैनिक व्यापार योजनाओं में एनजेडडी शक्ति के आधार पर हमारे पास अन्य विक्रय योजनाएं भी हैं। ईर्नजेड मजबूत डाउनटेन्ड 9-7-2018 ईआरएनजेडी के विश्लेषण करने के लिए हमने व्यक्तिगत मुद्रा द्वारा कई टाइम-फ़्रेम विश्लेषण का इस्तेमाल किया, जो बहुत शक्तिशाली और खुलासा है। इससे पता चला कि ईआरएनजेडी मजबूत बाजार में मजबूत एनजेडडी ताकत पर आधारित प्रवृत्ति में था। वर्तमान में, यूरो जोड़े कुछ हद तक तटस्थ या तड़का हुआ हैं। अगर किसी यूरो की कमजोरी बाजार में आती है, शायद आर्थिक कैलेंडर पर कल 8217 के न्यूज़ ड्रायवर के बाद, हम उम्मीद करते हैं कि इस जोड़ी पर मजबूत बिक्री बंद होगी। विदेशी मुद्रा हीटमैप और लाइव हीटमैप अलर्ट हमें वास्तविक समय में किसी भी यूरो कमजोरी के बारे में अवगत कराएंगे। यह वीडियो व्यापारियों को दिखाएगा कि 8 मुद्राओं और 28 जोड़ी के लिए हमारे वास्तविक समय मुद्रा चेतावनी प्रणाली का उपयोग कैसे किया जाए। इस अलर्ट सिस्टम के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारियों को हमेशा पता चल जाएगा कि बाजार अपने डेस्कटॉप, लैपटॉप या मोबाइल डिवाइस जैसे एक आईपैड से कैसे आगे बढ़ रहा है। यह प्रणाली 8 मुद्राओं, अमरीकी डालर, सीएडी, ईयूआर, सीएफ़एफ़, जेपीवाई, एयूडी, एनजेडडी और जेपीवाई जोड़े के लिए काम करती है, और नियमित विदेशी मुद्रा बाजार के घंटों के दौरान लगातार बाजार में स्कैन करती है। अलर्ट बताते हैं कि अगर जेपीवाई कमजोर है, एनजेडडी मजबूत है, आदि। और व्यापारियों को प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र में अलर्ट की संख्या भी बताती है। जब आप एक नई चेतावनी देखते हैं तो आप 28 जोड़े में फार्मूप्स देखने के लिए विदेशी मुद्रा हीटमैप की जांच कर सकते हैं। यह प्रणाली नियमित रूप से 28 मुद्रा जोड़े में से किसी एक पर 100 से 200 पिप्स की गतिविधियों के लिए लाइव अलर्ट देती है। यह वीडियो यूएसडी और जेपीवाई अलर्ट का एक उदाहरण दिखाता है और कैसे इन जीवित अलर्टों ने व्यापारियों को USDJPY पर एक मजबूत कदम पर बताया आज विदेशी मुद्रा व्यापार में जीबीपीसीएडी और एनजेडडीसीएडी सीएडी (कैनेडियन डॉलर) की कमजोरी पर बढ़ोतरी हुई है। जीबीपीसीएडी एच 4 और संभवत: डी 1 समय के फ्रेम पर अधिक जारी रखना चाहिए, लेकिन इस जोड़ी की प्रमुख प्रवृत्ति एमएन समय सीमा पर नीचे है जीबीपीसीएडी अभी भी 1 या 2 दो दिनों के लिए आगे बढ़ रहा है। एनजेडडीएसीएड उच्च स्थानांतरित हो गया लेकिन यह जोड़ी प्रतिरोध के विभिन्न स्तरों के अंदर है, इस कारण से हम बहुत सारे पैमाने पर या इस व्यापार से बाहर निकलेंगे। सीएडी जोड़े के व्यापार संकेतों की कीमत चार्ट आंदोलन के साथ-साथ विदेशी मुद्रा हीटमैप से नीचे दिखाया गया है। हीटमैप 28 मुद्रा जोड़े के लिए व्यापारिक संकेत प्रदान करता है और इसका इस्तेमाल दिन के कारोबार के लिए किया जा सकता है या उच्च समय सीमाओं पर नए या मौजूदा रुझानों में प्रवेश कर सकता है। जीबीपीसीएडी चार्ट आंदोलन 8-22-2018 सीएडी कमजोरी 8-22-2018 एनजेडयूएसडी बड़े समय के फ्रेम पर बढ़ रहा है। W1 समय सीमा छवि में नीचे दिखाया गया है। वर्तमान प्रतिरोध और कीमत अलार्म बिंदु 0.7305 पर है। चार्ट पर उल्लिखित जैसा अगला प्रतिरोध स्तर 0.7500 8211 से 0.7700 स्तर पर है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 0.7305 पर श्रव्य खरीद चेतावनी सेट कर सकते हैं। तब जब अलर्ट आपको हिट करता है तो आप विदेशी मुद्रा हीटमैप के साथ किसी भी खरीद व्यापार को सत्यापित कर सकते हैं। एनजेडयूएसडी ट्रेंडिंग हायर 8-10-2018 विदेशी मुद्रा समाचार में आज बैंक ऑफ इंग्लैंड ने 0.50 से 0.25 के बीच ब्याज दरों में कटौती की, और मौद्रिक नीति कमेटी ने आगे बढ़ने वाले कटौती के लिए दरवाजा खुला रखा। कटौती व्यापक रूप से इस पोस्ट में ब्रिक्सट कारोबारी माहौल में अनुमान लगाया गया था। यह 7 वर्षों में पहली बीओई दर कटौती है। व्यापारियों के लिए, ब्रिटिश पाउंड ने हम सभी 7 मुद्राओं के लिए मजबूत कर दिया है जो हम पालन करते हैं। जीबीपीयूएसडी 1.8240 की अंतराल कम है और बीबीपीएनजीडीडी में अंतर दिन का 1.8240 था। अधिकांश जीबीपी जोड़े हम रेंज और समूहों के अंदर रहते हैं, लेकिन GBPNZD और GBPJPY ने अल्पावधि समर्थन स्तरों को तोड़ दिया है और हम इन जोड़ी को हमारे दैनिक व्यापारिक योजनाओं में बिक्री जारी रखने का प्रयास करेंगे। हम GBP कमजोरी के आधार पर अधिक जीबीपी जोड़े का पालन करने की अपेक्षा करते हैं। सभी GBP जोड़े पर एमएन समय सीमा पर दीर्घावधि प्रवृत्तियों जीबीपी कमजोरी दिखाने के लिए जारी है। आज की घोषणा के बाद मूल्य चार्ट के आंदोलन के साथ-साथ, आजकल 8217 के विदेशी मुद्रा हीटमैप से जीने के सिग्नलों को दिखाया गया है कि जीबीपी बेचने के लिए नीचे दिखाया गया है। GBPJPY चार्ट मूल्य आंदोलन ब्रिटिश पौंड आधिकारिक बैंक दर कटौती इस वीडियो में हम मुद्रा जोड़े के एक समूह के लिए एक नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार योजना बनाने का तरीका दिखाने के लिए हम जेपीवाई (जापानी येन जोड़े) का उपयोग करेंगे। ये सिद्धांत एक सामान्य मुद्रा के साथ जोड़े के किसी भी समूह के लिए काम करते हैं। जेपीवाई जोड़े के लिए आप जेपीवाई जोड़े, एयूडीजेपीवाई एनजेडजेपीवाई, सीएडीजेपीवाई, यूआरजेपीई, आदि के लिए कई टाइम-फ़्रेम विश्लेषण का इस्तेमाल करते हुए चार्ट को ड्रिल करेंगे। सभी 7 JPY जोड़े कुल। इस उदाहरण में दीर्घावधि प्रवृत्तियों सभी इंगित कर रहे हैं, और एच 4 और डी 1 टाइम फ़्रेम रुझान में वापस पीछे हो रहे हैं, इसलिए चार्ट से पता चलता है कि जेपीवाई मजबूत है और जेपीवाई जोड़े ड्रॉप रहे हैं। इस दिन के लिए हमारी ट्रेडिंग योजनाएं JPY ताकत को दर्शाती हैं हमने व्यापारियों को नकारात्मक पक्ष को आंदोलन का पता लगाने के लिए श्रव्य अलर्ट सेट करने के लिए मूल्य अलर्ट पॉइंट के साथ विभिन्न जेपीवाई जोड़े के लिए बेची योजनाएं जारी कीं। जब एशियाई सत्र में चेतावनी प्रभावित हो जाती है तो JPY जोड़े एक विशेष रूप से बेच रहे हैं और हमारी मुद्रा चेतावनी प्रणाली भी बेचने को दिखाती है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार करने का एक बहुत ही सुरक्षित तरीका है और इस विधि में कुल 28 जोड़ी के लिए मुद्रा जोड़े के किसी भी समूह के लिए काम करता है, जैसे USD जोड़े, सीएफ़एफ़ जोड़े, एनजेडीडी जोड़े, आदि। इस वीडियो में हम एक नमूने के रूप में JPY जोड़े का उपयोग करते हैं, फिर उसी प्रकार के तरीकों और तकनीकों को मुद्रा जोड़े के किसी भी समूह के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आज मुख्य विदेशी मुद्रा व्यापार सत्र में एसएचएफ सभी जोड़ों पर कमजोर था। सीएचएफजेपी ने काफी हद तक गिरा दिया और डी 1 समय सीमा पर इसके रुझान को कम किया है, वर्तमान में मौजूदा डाउनथ्रेंड में इसकी मौजूदा पीपी क्षमता है। एनजेडडीसीएफ़ भी उच्च स्थानांतरित हो गया है और इस जोड़ी को एच 4 डी 1 टाइम फ़्रेम पर चलना शुरू करना चाहिए। हम एनजेडडीसीएफ़ पर अपनी ट्रेडिंग योजनाओं में आगे बढ़ने वाले अधिक खरीद योजनाओं की योजना देखेंगे। अन्य एसएचएफ जोड़े जैसे एयूडीसीएफ़ और जीबीपीसीएफ़ आज बाजार में सीएफ़एफ की कमजोरी पर काफी मजबूत हो गए लेकिन ये जोड़े श्रेणियों के अंदर हैं और अल्पावधि खरीददारी या दिन के कारोबार में हैं। नीचे दी गई छवियां, रुझानों की दिशा में जुड़े मूल्य चार्ट आंदोलन के साथ-साथ विदेशी मुद्रा हीटमैप से लाइव एसएचएफ ट्रेडिंग संकेतों को दिखाती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार एसएचएफ कमजोरी 7-26-2018 सीएफ़जेपीवाई ऑफ बिक 7-26-2018 यूज़ 2018 जीप ग्रांड चेरोकी इस मॉडल के बारे में अधिक मूल्य निर्धारण स्लीक्रॉक के एक उभरते गुंबद आगे से निशान से अचानक ऊपर उठता है हम अपने 2018 जीप ग्रैंड चेरोकी के मोर्चे टायर को धीरे से चूमते हुए पत्थर के ऊपर उठाते हैं और 200 फुट की चढ़ाई शुरू करने के लिए थ्रौटल को दबाते हैं। हमारे परीक्षण वाहन के हुड के तहत 3.6 लीटर पेंटाटार्टर वी 6 बेहद निराश नहीं है क्योंकि यह स्लैब पर चढ़ता है, जो आत्म-आश्वासन की स्थिरता है, जो इस जीप में अल्ट्रा-कम 1 गियर के हिस्से में आता है, जो नई आठ स्पीड ट्रांसमिशन है। यहां कम रेंज में, क्रॉल अनुपात अब पिछले साल उपलब्ध 30: 1 कम-कम रेंगना की बजाय एक महान 44: 1 है। कुछ घंटे बाद, डामर पर वापस, 8 वीं गियर का इंजन पिछले साल गियरबॉक्स से 200 आरपीएम कम करने वाला इंजन है, जो शोर और ईंधन की खपत में मामूली कटौती के लिए अच्छा है। और इन ऊपरी और निचली सीमाओं के बीच अधिक बारीकी से दूरी अनुपात पाली चिकनाई और समग्र प्रतिक्रिया में सुधार की एक प्रभावशाली नौकरी करते हैं क्योंकि हम ट्रैफ़िक से घर के करीब बातचीत करना शुरू करते हैं। यह आश्चर्यजनक है कि कैसे अतिरिक्त गियर के एक जोड़े एक साथ प्रदर्शन लिफ़ाफ़ का विस्तार कर सकते हैं और 2018 जीप ग्रांड चेरोकी से किसी न किसी किनारे पर दस्तक दे सकते हैं। यह एक अच्छी रिग है नया जहां यह तकनीकी रूप से गिना जाता है, 2018 जीप ग्रैंड चेरोकी एक विशिष्ट नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व नहीं करता है क्योंकि बुनियादी शरीर संरचना और शीट धातु अपरिवर्तित हैं। 2018 के राम 1500 के साथ पिछले साल, यदि आप सुंदर नई हेडलाइट्स, टेल लाइट्स, जंगला और बम्पर कवर देखने के लिए नहीं जानते हैं, तो एक पार्किंग स्थल पर सीधे 2018 जीसी के पास चलने के लिए बहाना करें। हुड के तहत, बेस 3.6-लीटर पेंटाटार्टर वी 6 अभी भी 2 9 0 अश्वशक्ति और 260 पौंड-फीट टोक़ और वैकल्पिक 5.7-लीटर हेमी वी 8 अभी भी 360 एचपी और 390 एलबी-फीट टोक़ के बाहर निकलता है। लेकिन नए आठ स्पीड जेडएफ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उन दोनों को बदल देती है, और केवल गियर की तुलना में यह अधिक है। इस नए गियरबॉक्स में एक मस्तिष्क है जो 90 से अधिक विभिन्न बदलाव कार्यक्रमों के साथ स्थितियों का जवाब दे सकता है। हमें पिछले वर्ष आधारभूत V6 अच्छी तरह से पसंद किया गया था, लेकिन इसकी पांच गति वाले स्वत: के साथ, कार्यवाही के लिए कभी-कभार लचीलापन था और पुराने गियरबॉक्स लंबे हाईवे ग्रेडों पर चढ़ते समय निराश होने की उम्मीद रखते थे। मजबूत हेमी वी 8 और इसके छह-स्पीड ने इस का कम प्रदर्शन किया, लेकिन ये कोई इनकार नहीं करते कि यह नई आठ गति, मानक भेंट, दोनों मोटर्स अपने व्यवसाय के बारे में जिस तरह से शोधन और श्रव्यता के नए स्तर लाए हैं और दोनों अधिक कुशल हैं, इंजन और ड्राइव संयोजन के आधार पर 1-2 एमपीपी उठाते हैं। 4x4 वी 6 लाभ बोर्ड पर 1 एमपीजी, 17 एमपीपी शहर और 24 एमपीजी हाईवे तक बढ़ रहा है, लेकिन एक 4x2 हेमी वी 8 हाइवे पर 2 एमपीए हासिल करता है (20 से 22 एमपीजी) जबकि इसकी सिटी रेटिंग 14 एमपीजी पर स्थिर है। अब डीजल पावर के साथ 1 या 2 एमपीपी लाभ अच्छा है, लेकिन आपको नए 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड एक्कोसिजेल वी 6 का विकल्प चुनना होगा यदि आप चाहते हैं कि वास्तविक एमजीपी लाभ mdash और टोक़ का एक बाल्टीलोड, इसके अलावा। उसी आठ स्पीड गियरबॉक्स के लिए बोली लगाई गई, खुली सड़क पर हेमी वी 8 के मुकाबले शहर में एक ही या बेहतर एमजीजी (4x2 के लिए 22 और 4x4 के लिए 21) हासिल करने के लिए कहा जाता है। राजमार्ग पर डीजल 4x4 28 एमपीजी के लिए अच्छा है और 4x2 मैजिक 30 एमपीजी-मार्क को हिट करता है। लेकिन Ecodiesel टोनी की बात आती है जब हेमी वी 8 के लिए कुछ भी नहीं छोड़ता है, क्योंकि वे दोनों 7,400 पाउंड का एक दर्ज़ा साझा करते हैं। छोटे डीजल ऐसा कर सकते हैं कि इसकी टोक़ के 420 lb-ft के लिए धन्यवाद, हेमी को वितरित करने की तुलना में 30 अधिक ज़रूर, डीजल अश्वशक्ति एक मामूली 240 है, लेकिन जिसने कोई समय चढ़ाई ग्रेड खर्च किया है, एक ट्रेलर को छोड़कर या ऑफ-रोड को चलाने के लिए पर्याप्त टोक़ से संतुष्ट होगा। Backcountry में, हमारे Ecodiesel परीक्षक बाधाओं पर creeps और खड़ी झिलमिलाहट चेहरे की ओर ज्वलती हमारे अधिकार बूट से barest प्रोत्साहन के साथ। बेकार में पर्याप्त डीजल ध्वनि और जब आराम से तेजी से बढ़ता है हमें याद दिलाने के लिए कि हुड के नीचे क्या रहता है, लेकिन यह गति को गति देने पर पृष्ठभूमि में गायब हो जाता है उत्सर्जन एक डीजल कण फिल्टर और एक विशेष एससीआर उत्प्रेरक के साथ जांच में रखा जाता है जो डीजल निकास तरल पदार्थ के आंतरायिक स्क्वर्ट को प्राप्त करता है, लेकिन डीईएफ टैंक पर्याप्त रूप से बड़ा है कि इसे केवल 10,000-मील सेवा अंतराल पर ही भरने की जरूरत होती है। जीप डीजल इंजन के लिए 4,500 प्रीमियम की मांग कर रहा है, जो हेमी वी 8 से 2,305 अधिक महंगा बनाता है। राष्ट्रीय औसत ईंधन की कीमतों का उपयोग करते हुए त्वरित गणित का थोड़ा सा पता चलता है कि एक्सीडिजेल अपने लिए हीमी वी 8 से लगभग 35,000 मील में भुगतान करेगा। लगता है कि आपको वास्तव में अतिरिक्त टोक़ चाहिए क्वाड्रा- (रिक्त में भरें) ऑफ-रोड उपकरण अधिकतम ईंधन अर्थव्यवस्था और न्यूनतम मूल्य समर्पित रेअर-ड्राइव मॉडल के साथ आता है जो चार ट्रिम स्तरों में से प्रत्येक में उपलब्ध है: लारेडो, लिमिटेड, ओवरलैंड और नए टॉप-कुत्ते सम्मेट सब कुछ है। लेकिन जीप सभी ऑफ-रोड हैं, इसलिए तीन अलग-अलग पूर्णकालिक चार पहिया ड्राइव सिस्टम मेनू पर हैं। क्वाड्रा-ट्रैक आई, अनिवार्य रूप से एक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम है जिसमें कम-रेंज ट्रांसफर केस नहीं है, लेरेडो पर मानक आता है। क्वाड्रा-ट्रेक II ट्रांसफर का मामला, ब्रैकड-आधारित स्लिप नियंत्रण और एक सेलेक-टेरेन ट्रेक्शन मैनेजमेंट सिस्टम को जोड़ता है जो टोक़ के 100 प्रतिशत तक आगे या पीछे धुरा को भेज सकता है। सीमित और ओवरलैंड पर लारेडो और मानक पर QTII वैकल्पिक है। सेलेक-टेरेन घुंडी पांच कर्षण सेटिंग्स: रेत, मिट्टी, बर्फ, रॉक और ऑटो एक बहुत प्रभावी पहाड़ी वंश नियंत्रण है, और 2018 के लिए एक सेलेक स्पीड हिल चढ़ाई नियंत्रण जोड़ा गया है जो लगातार धीमी चालक इनपुट के बिना भी कम रेंज में उछाल सकता है। सेलेक-स्पीड स्लिकरॉक स्लैब के मार्च मार्च को बहुत प्रभावी हो जाती है, लेकिन नए ट्रांसमिशन को इतनी अच्छी तरह से ढकेल दिया गया था कि यह सुनिश्चित नहीं किया गया कि क्यों वे कभी सेलेक-स्पीड संलग्न हैं क्वाड्रा-ड्राइव द्वितीय क्वाड्रा-ट्रैसी द्वितीय से अलग है, इसमें उपलब्ध इलेक्ट्रॉनिक कर्षण के आधार पर 100% से ऊपर की तरफ पावर पावर या सही हो सकता है। QDII ओवरलैण्ड और मानक पर समिट पर वैकल्पिक है, लेकिन केवल वी 8 या डीजल इंजन के साथ। और फिर क्वाड्रा-लिफ्ट एयर निलंबन है, जिसमें चार ड्राइव हाइट्स और अल्ट्रा-लो पार्क मोड प्रदान किया गया है। सामान्य मोड में जमीन की निकासी के 8.7 इंच और दो ऑफ-रोड मोड जो लिफ्ट के 1.3 और 2.6 इंच जोड़ते हैं। एयरो मोड स्व-जुड़ा हुआ है और ईंधन अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए राजमार्ग की गति पर मानक ऊंचाई के नीचे ग्रैंड चेरोकी 0.6 इंच नीचे चला जाता है। क्वाड्रा-लिफ्ट लिमिटेड पर वैकल्पिक है और ओवरलैंड और समिट पर मानक आता है। डेली ड्राइव पर भी जीप अधिकतर डामर पर रहते हैं, और इसके लिए लक्षित लक्ष्य की एक खुराक इंटीरियर पर केंद्रित है। पहली नज़र में यह एक सीधी चालन की तरह दिखता है, और इसके बारे में अधिक है, जिसमें सामने की सीटों के पीछे सब कुछ शामिल है लेकिन एक करीबी नज़र से फिट और खत्म और कई कार्यात्मक परिवर्तनों के एक उच्च स्तर का पता चलता है। एक नया लेदर-लपेटा हुआ इलेक्ट्रॉनिक पारी लीवर आठ गति गियरबॉक्स नियंत्रित करता है, और सभी ट्रिम स्तर और इंजन पैडल शिफ्टर्स के साथ स्पोर्ट और मैनुअल मोड होते हैं। हमें बहुत सहज ज्ञान युक्त तीन घुंघराले और ऑडियो नियंत्रण लेआउट की तरह लगता है जो कि पहले की बोझिल एक घुंडी प्रणाली को बदल देता है। डैश अब एक मानक विन्यास 7 इंच टीएफटी स्क्रीन रखता है जो असली एनालॉग गेज की तिकड़ी के बीच बैठता है। सूची के लिए बहुत सारे डिस्प्ले स्क्रीन यहां बाएं स्टीयरिंग व्हील पर बटनों की सरणी से आसानी से पारित हो सकते हैं, लेकिन उनमें विस्तृत ईंधन अर्थव्यवस्था प्रतिक्रिया शामिल है, जिसमें एक विशिष्ट आभासी एनालॉग स्पीडोमीटर के चाप, सड़क की स्थिति स्क्रीन या, बस, एक बड़ी वसा डिजिटल स्पीडोमीटर। एक उपलब्ध 8.4 इंच टचस्क्रीन केंद्र स्टैक पर हावी है, उपग्रह रेडियो, ब्लूटूथ और यूकनेक्ट की एक बहुत ही चंचलता चलती है जो स्पष्ट रूप से मायफ़ोर्ड टच और क्यू के बट को किक करता है। यह एक वाई-फाई हॉटस्पॉट, अपने युग्मित स्मार्टफ़ोन के लिए वॉयस-टू-टेक्स्ट संदेश श्रुतलेख और पैंडोरा से आईहर्टरेडियो तक स्लाइवेयर तक मीडिया एप्लिकेशन की एक सरणी तक पहुंच शामिल है, जो सभी को आवाज या स्टीयरिंग कंट्रोल द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है बैकलिट यूएसबी पोर्ट सामने, पीछे, और फ्रंट कॉन्सोल के पीछे एक 115-वोल्ट पावर आउटलेट है। ब्लू-रे प्लेबैक के साथ एक उपलब्ध दोहरे स्क्रीन रिअर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम (1,995) और प्रत्येक फ्रंट सीटबैक में निर्मित स्वतंत्र इनपुट जैक ने सिंगल रूफ-माउंटेड स्क्रीन को बदल दिया है जिससे एक साथ रियर सनरूफ का विकल्प चुनना असंभव हो गया है। इस साल आप दोनों ऑर्डर कर सकते हैं प्रगति की कीमत बुद्धिमान आठ स्पीड ट्रांसमिशन, 7 इंच के टीएफटी डैश और अन्य अग्रिमों के अलावा, प्रविष्टि स्तर की लारेडो की कीमत 1,100 से बढ़कर 29,7 9 7 हो गई है, जिसमें गंतव्य शुल्क शामिल हैं। इस बीच, उच्च मात्रा में लिमिट्स की कीमत 1,300 कम हो गई है क्योंकि छिपाई हेडलाइट्स, सनरूफ और नेविगेशन विकल्प सूची में स्थानांतरित कर दिए गए हैं। उन्हें जोड़ने के लिए 4,000 लक्जरी समूह द्वितीय प्राप्त करें (साथ ही यूकनेक्ट, हवादार सीटें और अधिक) और साल-दर-साल की कीमत में वृद्धि में एक बार फिर से पता चलता है ओवरलैंड में लक्ज़री ग्रुप II बिट्स, क्वाड्रा-लिफ्ट एयर सस्पेंशन और 43,990 के लिए अन्य सामान शामिल हैं। लेकिन यह जीसी दुनिया में शीर्ष कुत्ता नहीं रह गया है। अब आपके पास नए 48 9 90 शिखर सम्मेलन मॉडल के लिए जाने का विकल्प है जिसमें वैकल्पिक पीछे की सीट मनोरंजन को छोड़कर सभी उच्च अंत तकनीक, सुरक्षा और विलासिता के सामान शामिल हैं। वी 6 एकमात्र लारेडो इंजन है, लेकिन इसके बाद के संस्करण V8 और Ecodiesel इंजनों को सख्ती से समस्त स्तर तक स्टैंड-अलोन विकल्प के रूप में बेचा जाता है। यह 4x4 के बारे में भी सच है, जो 2,000 से लेकर लोरेडो और सीमित और 3,000 से ओवरलैंड और शिखर सम्मेलन को जोड़ता है। फैसले: इसके लायक यह अंत में 2018 जीप ग्रांड चेरोकी एक प्रीमियम एसयूवी के रूप में उतर आता है जो कि इसकी कीमत 2018 के उच्चतम स्तर के योग्य है। आधार Pentastar V6 ऐसा नहीं मानता है कि इसके अपने सिर पर है, और आठ गति ने ऑन-रोड ड्राइविंग अनुभव के लिए परिष्कार का एक स्तर जोड़ा है। आंतरिक डिस्प्ले स्क्रीन, टेलीमैटिक्स और नियंत्रणों में बदलाव के बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है। बोर्ड में दक्षता थोड़ा ऊपर है, और नई चीरिंग ने ऑफ सड़क डर्विबेटिबिलिटी को बढ़ाया है, चीज की जरूरी चीज है। और यद्यपि हम बाद में एक का परीक्षण नहीं करेंगे, लेकिन इस नए ट्रांसमिशन का मतलब केवल ट्रेलरिंग के लिए अच्छी चीजें हो सकता है। शायद हमारे लिए सबसे बड़ा बड़ा आश्चर्य यह है कि हम नए एक्कोसिजेल वी 6 पावर प्लांट को कितना खोदते हैं। और स्पष्ट रूप से साफ किया गया था कि हमारी गणना हेमी वी 8 के सापेक्ष 35,000-मील लौटाने का समय सुझाती है। यदि आप लंबे समय तक तुम्हारा रखने की योजना बना रहे हैं, तो आप ऐसा क्यों नहीं करेंगे जबकि इंजन में से कोई भी बुरा विकल्प नहीं है, हमें एक एक्सीडिजेल बनायें और फिर हमें स्लिकरॉक के नजदीकी पैच को बताएं। यह एक 2018 जीप ग्रांड चेरोकी में जाने का तरीका है एडमंड एक निर्माता-प्रायोजित घटना में शामिल हुए, जिसके लिए प्रेस के चयनित सदस्यों को आमंत्रित किया गया, इस रिपोर्ट को सुविधाजनक बनाने के लिए।

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